September 25, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • यूनानी कॉलेज में हंगामा…

यूनानी कॉलेज में हंगामा…

By on August 9, 2018 0 300 Views
टोंक। (रोहित कुमार) टोंक के यूनानी कॉलेज में उस समय हंगामा हो गया जब यूनानी मेडिकल कॉलेज में एक मेडिकल छात्रा के अचानक बेहोश होने से यूनानी मेडिकल कॉलेज के छात्र आक्रोष में आ  गये और हंगामा खड़ा करने लगे। यही नहीं मेडिकल के अन्य छात्रों ने कॉलेज कैंपस में जमकर हंगामा किया और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों का आरोप था कि कॉलेज में काफी अव्यवस्थाएं हैं। जिसके चलते छात्र-छात्राओं को परेशानी आती है। लेकिन
वही यूनानी मेडिकल कॉलेज में हंगामा ज्यादा होने से सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मेडिकल कॉलेज छात्रों को समझाया।   टोंक के चराई रोड पर स्थित यूनानी मेडिकल कॉलेज में आज सुबह एक छात्रा अचानक बेहोश हो गई, जिसके बाद छात्र गुस्से में आ गये और यूनानी मेडिकल कॉलेज प्रषासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों का आरोप था कि कॉलेज में जो पानी आता है वह फ्लोराइडयुक्त है जिसके चलते छात्र छात्राओं को बीमारियां हो रही हैं। वही छात्र-छात्राओं का कहना था कि कॉलेज में कई अव्यवस्थाएं भी है लेकिन षिकायत के बाद भी कॉलेज प्रषासन उनकी बात को अनसुना करते है। इसी बात से खफा होकर आज छात्रों ने कॉलेज कैंपस में हंगामा खड़ा कर दिया और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
वही मामला ज्यादा बढने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं को समझाया ।  वही हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं को मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल की तरफ से आष्वासन देकर समझाया गया।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *